वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 में भारत को पांच विकेट से हराया, ओबेड मैक्कॉय ने मचाया कोहराम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को पांच विकेटों से हरा दिया है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम ने खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। इनिंग की पहली गेंद पर ही भारत के कप्तान रोहित शर्मा शून्य पर आउट हो गए।

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारतीय टीम के निरंतर विकेट गिरते रहे। हार्दिक पंड्या ने 31 गेंदों में 31 रन बनाए। उनके इलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज 30 रन बनाने में नाकाम रहा। जिसके कारण भारत 19.4 ओवरों में ही 138 रन पर ऑल आउट हो गया। वेस्टइंडीज की तरफ से ओबेड मैक्कॉय ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 17 रन देकर 6 विकेट चटकाए। 

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने अच्छी शुरुआत की। पावरप्ले के 6 ओवरों में वेस्टइंडीज ने बिना कोई विकेट खोए 46 रन बना लिए थे। ओपनर ब्रैंडन किंग ने 52 गेंदों में 68 रनों की शानदार पारी खेली। वेस्टइंडीज को आखरी ओवर में जीतने के लिए 10 रन चाहिए थे।

आखरी ओवर फेंकने आए आवेश खान ने पहली गेंद नो बॉल फेंकी। बल्लेबाज ने इस गेंद पर एक रन लिया और अगली गेंद फ्री हिट थी। स्ट्राइक पर अब डेवोन थॉमस थे। थॉमस ने इस गेंद पर छक्का जड़ दिया। अब जीत के लिए चार गेंदों में तीन रन चाहिए थे। अगली गेंद पर थॉमस ने चौका जड़ा और मैच अपनी टीम को जितवाया। 

See also  VIDEO: इंग्लैंड में केक काट कर धोनी ने मनाया अपना 41वां जन्मदिन, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.