रोहित शर्मा के छक्के से बच्ची हो गई थी इंजर्ड, मैच के बाद ऐसे हिटमैन ने जीता दिल

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को पहले मुकाबले में दस विकेटों से हरा दिया। पहले मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने अपनी पारी में पांच छक्के लगाए। परंतु इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से निकले एक छक्के से स्टैंड में बैठी छोटी बच्ची घायल हो गई थी।

पारी के पांचवे ओवर में रोहित शर्मा ने डेविड विली की गेंद पर पुल शॉट मारा। जो सीधा स्टैंड में जहां एक पिता अपनी बेटी के साथ मैच देख रहा था गेंद उस बच्ची की पीठ पर जाकर लगा। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने टीम के फीजियो को इसके बारे में जानकारी दी। जिसके बाद इंग्लैंड की टीम के फीजियो उस लड़की को देखने के लिए पहुंचे।

उनके जांच करने के बाद पता चला कि लड़की को ज्यादा चोट नहीं लगी है। इस घटना के बारे में जब रोहित शर्मा को पता चला तो वह भी बेहद नारश हुए। मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा जाकर उस लड़की को मिले। रोहित शर्मा ने लड़की का हाल चाल पूछा और उसे चॉकलेट भी दी।

इस बच्ची का नाम मीरा साल्वी है, जिसकी उम्र महज 6 साल है। मैदान में अक्सर ऐसी घटनाए हो जाती है। क्योंकि इतने बड़े मैदान में कई बार दर्शकों का ध्यान गेंद की तरफ़ नहीं होता।

See also  क्या टी20 टीम से कट जाएगा पूर्व कप्तान का पत्ता, जानिए पूरी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published.