PBKS vs LSG: आज होगा पंजाब और लखनऊ के बीच मुकाबला, ऐसे हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Who will win today ??

View Results

Loading ...
 Loading ...

आईपीएल 2022 का 42वा मुकाबला आज पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा। पॉइंट्स टेबल पर लखनऊ 10 अंकों के साथ चौथे और आठ अंकों के साथ पंजाब सातवें स्थान पर है। लखनऊ का अपने पहला सीजन में अभी तक अच्छा प्रदर्शन रहा है। लखनऊ की ओर से केएल राहुल ने इस साल भी अच्छे रन बनाए है। मिडिल ऑर्डर में आयुष बडोनी ने अपने खेल से सभी दर्शकों को प्रभावित किया है।

मार्कस स्टोइनिस का बल्ला इस टूर्नामेंट में अभी खामोश ही चल रहा है। बात करे कुणाल पंड्या की तो वह भी इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है। गेंदबाजी में आवेश खान ने सात मैचों में 11 विकेट चटकाए है और उनका साथ देते हुए दुष्मंथा चामीरा ने भी अच्छी गेंदबाजी की है। ऐसे मैं लखनऊ की टीम अच्छे फॉर्म में नज़र आ रही है।

लखनऊ की प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक (Wk), केएल राहुल (C), मनीष पांडे, कुणाल पंड्या, दीपक हुडा, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, आवेश खान, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई

बात करे पंजाब किंग्स की तो पंजाब का प्रदर्शन इस साल भी ठीक ठाक ही रहा है। पंजाब ने आठ में से चार मुकाबलों में जीत हासिल की है तो वहीं चार मुकाबलों में उन्हें हार का सामना भी करना पड़ा है। पंजाब की ओर से शिखर धवन और लियम लिविंगस्टोन ने अच्छी बल्लेबाजी की है। मिडिल ऑर्डर में पंजाब की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही है।

मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे शारूख खान और ओडियन स्मिथ का बल्ला बिलकुल ही खामोश रहा है। उनकी जगह ऋषि धवन को टीम में शामिल किया गया है। पिछले मैच में धवन ने आखरी ओवर में अच्छी गेंदबाजी भी की थी। गेंदबाजी में कागिसो रबाडा अभी तक आउट ऑफ फॉर्म ही चल रहे है। बात करें अर्शदीप सिंह की तो उन्होंने इस साल अच्छी गेंदबाजी की है। अर्शदीप ने डेथ ओवरों में भी बड़े बड़े बल्लेबाजों को रन बनाने में परेशान किया है।

पंजाब की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (C), भानुका राजपक्षे, लिए लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो, जीतेश शर्मा (Wk), ऋषि धवन, कागिसो रबाडा , राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा

See also  आईसीसी वूमेन क्रिकेट वर्ल्ड में ऑस्ट्रेलिया की लगातार चौथी जीत, वेस्ट इंडीज को हराया 7 विकेट से

Leave a Reply

Your email address will not be published.