आईपीएल के ऑक्शन में UNSOLD रहने के बाद करने लगे थे शादी, परंतु किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के बाद रजत पाटीदार का नाम खूब चर्चाओं में आ गया है। दरअसल रजत पाटीदार के पिता ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है की रजत के आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद उन्होंने रजत की शादी 9 मई को तह कर दी थी।

परंतु रजत को आरसीबी की तरफ से बुलावा आने के बाद शादी पोस्टपोन्ड करते हुए रजत ने आईपीएल खेलने का फैसला किया। आरसीबी की ओर से लावनित सिसोदिया के चोटिल होने के बाद पाटीदार को आरसीबी की ओर से खेलने का मौका मिला।

आईपीएल ऑक्शन के रजत पाटीदार का बेस प्राइस केवल बीस लाख ही था। क्योंकि रजत ने 2021 के सीजन में चार मैचों में केवल 71 रन ही बनाए थे। जिसके कारण उन्हें इतने कम प्राइज में भी कोई भी फ्रेंचाइजी खरीदने को तैयार नहीं थी। लेकिन किस्मत को कौन बदल सकता है।

आईपीएल 2022 का आधा सीजन खतम होने के बाद पाटीदार को आरसीबी की ओर से खेलने का मौका मिला। रजत ने इस दौरान आठ मुकाबले खेले और 333 रन बनाए। जिसमे उन्होंने एलिमिनेटर मुकाबले में शतक भी लगाया था। जब सभी बल्लेबाज़ रन बनाने में नाकाम रहे तब पाटीदार ने मात्र 54 गेंदों में नाबाद 112 रन बना दिए। इस मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड भी मिला।

दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान के खिलाफ रजत ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। रजत ने 42 गेंदों में 58 रन बनाए। परंतु दूसरे छोर से किसी बल्लेबाज द्वारा साथ न मिलने के कारण वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और इसी हार के साथ आरसीबी भी अब आईपीएल से बाहर हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.