आईपीएल 2022 में इस खिलाड़ी को फैंस ने किया खूब ट्रोल, सीजन में कई बार इस खिलाड़ी को बाहर करने के लिए की मांग

आईपीएल 2022 में जहां उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह और अन्य कई अनकैप खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस के दिल को जीता है वहीं राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग से सभी फैंस बहुत निराश हुए है। राजस्थान के मैच के बाद रियान पराग के खिलाफ कई ट्वीट भी देखने को मिलते रहे। दरअसल रियान पराग का इस सीजन बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा है इसके साथ ही खराब प्रदर्शन के साथ वह फील्ड में भी कुछ ऐसी हरकतें करते हुए नज़र आए है जिसे बाद में फैंस ने खूब ट्रोल किया।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक मैच में रियान पराग ने कुछ ऐसी हरकत ही जिसे फैंस ने खूब ट्रोल किया। इस मैच में रियान ने अंपायर्स का मज़ाक बनाने की कोशिश की थी। लखनऊ की पारी के आखरी ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने शॉट खेला जो सीधा रियान के हाथों में गया। इसके बाद रियान गेंद को जमीन के करीब ले गए और उन्होंने गेंद को जमीन पर टच नहीं किया। ऐसा करने के बाद वह हंसते हुए नजर आए। ऐसा रियान ने इसलिए किया क्योंकि पिछले ओवर में ही पराग ने एक कैच पकड़ा था परंतु थर्ड अंपायर के चेक करने के बाद पता चला कि गेंद ज़मीन को छू रही थी और अंपायर ने नॉट आउट करार दिया। जिसके कारण पराग ने अंपायर का मज़ाक उड़ाते हुए ऐसा किया था।

इस घटना के बाद फैंस पराग के खिलाफ़ खूब भड़कते हुए नज़र आए। रियान पराग ने इस सीजन में एक मैच में अर्धशतक लगाने के इलावा बेहद ही ख़राब प्रदर्शन किया।

इसके इलावा फाइनल मुकाबले में जब राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया तब राजस्थान की टीम के सभी बल्लेबाज निरंतर आऊट होते चले गए। जिसके कारण अब एक समान जनक स्कोर बनाने की जिम्मेदारी पराग के हाथों आ गई। परंतु इस मैच में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए और 15 गेंदों में 15 रन बनाकर शमी की गेंद पर बोल्ड हो गए। इससे पहले ही 19वें ओवर में रियान ने 1 छक्का लगा चुके ओबेड मैकोय को स्ट्राइक नहीं दिया और उन्हें रन आउट करवा दिया।

इसके इलावा आईपीएल के फाइनल में मिली हार के बाद रियान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट किया। जिसके कारण वह एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए। पराग ने इस पोस्ट के जरिए कहा की उन्हें कोई भी परवाह नहीं है की दूसरे उनके बारे में क्या सोचते है क्योंकि उनका मानना है कि वह हर मैच में अपना 100 प्रतिशत देते है। उन्होंने कहा कि

“कभी-कभी आप बस इतना कर सकते हैं कि पीछे मुड़कर देखें और मुस्कुराएं. स्माइल करें क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया आपके बारे में क्या सोचती है. मुस्कुराइए क्योंकि जब आप हर रात सोते हैं, यह जानते हुए कि आपने अपना 100 प्रतिशत दिया है. यह हमारी कल की रात नहीं थी लेकिन यह निश्चित रूप से कुछ यादगार की शुरुआत है. मुस्कान को मत छोड़ो क्योंकि हम आपका कल नहीं बना सके लेकिन, मुस्कुराओ क्योंकि हम निश्चित रूप से एक दिन आपके कल का हिस्सा होंगे. तब तक, रुको और हल्ला बोल!”

इस पोस्ट के बाद फैंस एक बार फिर उन्हें ट्रोल करते हुए नज़र आए। इस पोस्ट से जुड़े कुछ कॉमेंट्स आप देख सकते है।

See also  ICC Women's World Cup: भारत ने बांग्लादेश को 110 रनों से हराया, बांग्लादेश हुआ विश्व कप से बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.