IPL 2022: क्या आईपीएल फाइनल फिक्स था, फैंस की ट्वीटर पर ट्वीट्स की बाढ़

आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेटों से हरा दिया है। आईपीएल फाइनल खत्म होने के बाद फैंस ने ट्विटर पर आईपीएल की फिक्सिंग को लेकर कई ट्वीट किए है।

आईपीएल फाइनल में हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजी में 17 रन देकर तीन विकेट और बल्लेबाजी में 34 रन बनाए है। पंड्या ने राजस्थान के तीन अहम बल्लेबाज बटलर, सैमसन और हेटमायर का विकेट चटकाया। बटलर ने अपनी पारी में 39 रन बनाए। बटलर के इलावा और कोई भी बल्लेबाज 30 से ऊपर रन नहीं बना सका। जिसके कारण राजस्थान की टीम केवल 130 रन ही बना सकी।

आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम ने पावरप्ले में ही अपने दो विकेट खो दिए। परंतु इसके बाद हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल के बीच 63 रनों की साझेदारी हुई। हार्दिक के आउट होने के बाद मिलर ने आते ही अच्छे शॉट्स खेले। मिलर ने 19 गेंदों में तीन चौके और एक छक्का लगाकर नाबाद 32 रन बनाए। आखिर में गिल ने छक्का लगाकर मैच खत्म किया और ट्रॉफी गुजरात टाइटंस ने अपने नाम की।

फाइनल के बाद फैंस ने किए ट्वीट्स

फाइनल खत्म होने के बाद फैंस ने गृह मंत्री अमित शाह और बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह के गुजरात राज्य से होने के कारण गुजरात टीम के जितने का कारण बताया। उनका मानना था कि इनके कारण यह मैच गुजरात का जीतना पहले से ही तह था। आइए एक बार ट्वीट्स पर नज़र डालते है।

See also  IPL Women's: 2023 से शुरू होगा महिला आईपीएल, 6 टीमों के बीच खेला जाएगा टूर्नामेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published.