IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल को दिया 178 रनो का लक्ष्य, ईशान किशन ने 81 रनों की नाबाद पारी खेली

आइपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने की निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम की शुरुआत अच्छी रही। रोहित शर्मा ने 4 चौकों और दो छक्कों की मदद से 41 रन बनाए। मुंबई ने अपने पहले विकेट की लिए 67 रन जोड़े। इसके पश्चात काफी समय बाद क्रिकेट खेल रहे कुलदीप यादव ने आज अपनी गेंदबाजी से सभी को परभावित किया। कुलदीप यादव ने अपने दूसरे ही ओवर में रोहित शर्मा को आउट कर दिया। कुलदीप ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 18 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

ईशान किशन ने भी अपनी बल्लेबाजी से सभी को परभावित किया। ईशान किशन ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदों में 11 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 81 रन बनाए।

तो वही दूसरी ओर इस सीजन के पहले मैच में कायरन पोलार्ड का बल्ला खामोश रहा। पोलार्ड ने 6 गेंदों में केवल 3 रन बनाए और कुलदीप यादव की गेंद पर आउट हो गए। तिलक वर्मा के बल्ले से कुछ अच्छे शॉट्स देखने को जरूर मिले परंतु वह भी 15 गेंदों में केवल 22 रन बनाकर आउट हो गए। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 177 रन बनाकर दिल्ली के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.