आखरी छह गेंदों में चाहिए थे 16 रन, परंतु किलर मिलर ने जड़ दिए तीन गेंदों में तीन छक्के

आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान को सात विकेटों से हरा दिया है। गुजरात ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया था। बल्लेबाजी करने आई राजस्थान की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवरों में 188 रन बनाए। राजस्थान की ओर से बटलर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 89 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत थोड़ी सी खराब रही। गुजरात के ओपनर रिद्धिमान साहा शून्य पर ही पवेलियन की ओर चल पड़े। परंतु इसके बाद बाकी सभी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की। वेड और गिल दोनों ने 35 35 रनों की पारी खेली और इसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या और मिलर दोनों ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए मैच गुजरात टाइटंस को जितवाया।

गुजरात टाइटंस को जीतने के लिए आखरी ओवर में 16 रन चाहिए थे। राजस्थान की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा आखरी ओवर डालने के लिए आए। वैसे तो प्रसिद्ध कृष्णा ने इस सीजन में अच्छी गेंदबाजी की है जिसके कारण सभी को लग रहा था की वह 16 रन डिफेंड कर लेंगे। परंतु स्ट्राइक पर खड़े मिलर के इरादे कुछ और ही थे।

मिलर ने ओवर की पहली तीन गेंदों में ही तीन छक्के लगाकर मैच गुजरात टाइटंस को जितवाया। जिसके साथ ही गुजरात टाइटंस अब फाइनल में परवेश कर चुकी है। गुजरात टाइटंस का इस साल बेहद ही शानदार प्रदर्शन रहा है। अब बाकी तीनों टीमें गुजरात टाइटंस से फाइनल खेलने के लिए आपस में भिड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.